Skip to main content

Superstar Part -1

अनिरुद्ध सिंह शहर के जाने माने इंडस्ट्रियलिस्ट थे, जिनकी शहर और समाज में बहुत इज़्ज़त थी। अनिरुद्ध सिंह की पत्नी शहर की जानी मानी डॉक्टर थीं और उनका बड़ा बेटा राज इंजीनियर और छोटा बेटा देवेश अपनी इंजीनियरिंग के पहले साल में कोलकाता में पढाई कर रहा था। टिकटोक और यूट्यूब वीडियोस का चलन जोरों पर था और कोलकाता में ज्यादातर लड़के मोंटी रॉय और संजीब दास को फॉलो करते और देखते ही देखते देवेश भी टिक्टक वीडियोस बनाने लगा ताकि उसकी भी अपनी एक पहचान बने! लेकिन देवेश की यही चाह उसे ऐसे मोड़ पर ले आई जहाँ से कोई यू टर्न नहीं बचा था और यहीं से कहानी की शुरुआत होती है।

अनिरुद्ध - देव! ये सब क्या है?

देवेश - वो पापा मैं!

अनिरुद्ध - देखो ऋतू, अपने नालायक बेटे की करतूत! यही करने भेजा था कोलकाता मैंने!

ऋतू - मैं बात करती हूँ, आप शांत हो जाइए!

अनिरुष - समझा लो अपने बेटे को! कोलकाता पढ़ने गया है और अपनी पढाई पर ध्यान दे!

ऋतू - आप शांत हो जाइये और आराम करो! मैं देव से बात करती हूँ!

अनिरुद्ध - हम्म!

अनिरुद्ध के जाने के बाद!

ऋतू - ये क्या है देवेश! तुझे ऐसे लड़कियों की तरह कपडे पहनने की क्या जरूरत है? तू कोलकाता पढ़ने गया है या ये सब करने?

देवेश - माँ, दिन भर तो पढता हूँ!

ऋतू - तू दिन भर पढता है लेकिन ऐसे लड़कियों की तरह कपडे पहनकर टिकटोक वीडियो बनाना तुम्हे शोभा नहीं देता।

देवेश - माँ, तू नहीं जानती! टिकटोक वीडियो पर ऐसे ही वीडियो बनाकर मोंटी रॉय, संजीब दास जैसे लड़के वीडियो में लड़की बनकर पैसे कमा रहे हैं। अगर मैं भी पैसे कमाऊं तो अच्छा है ना!

ऋतू - लेकिन अपने पापा का मान सम्मान का भी ध्यान रखना है। मुझे नहीं पता कि जिन लड़कों के बारे में तू मुझे बता रहा है उनका बैकग्राउंड कैसा है? लेकिन तेरे पापा की इस शहर में बहुत इज़्ज़त है और तेरे ऐसे काम से उनकी बेइज़्ज़ती होती है। तुझे पैसा ही कमाना है तो पढाई पूरी कर और इज़्ज़त की नौकरी कर या अपना बिज़नेस करो, लेकिन आज के बाद तू ऐसा कुछ नहीं करेगा, जिससे तेरे पापा की बेइज़्ज़ती हो, समझा तू!

देवेश - लेकिन माँ!

ऋतू - लेकिन वेकिन कुछ नहीं देव! तू आज के बाद टिकटोक वीडियो नहीं बनाएगा और क्रॉसड्रेसिंग तो कतई नहीं करेगा, समझा तू! और अभी बहुत टाइम है, इज़्ज़त की कमाई की बात ही कुछ और होती है! और तुझे पैसों की कौन सी कमी है जो तू इतना टेंशन लेता है!

देवेश - ओके माँ! मैं नहीं बनाऊंगा वीडियो, ठीक है!

ऋतू - हम्म! चल खाना खा ले, तेरे पापा को भी भूख लगी है।

दो महीने बाद, देवेश का सेकंड सेमेस्टर का एग्जाम हुआ और उसे अच्छे मार्क्स भी आये। कॉलेज की छुट्टियां शुरू हो चुकी थी और देवेश की गर्लफ्रेंड उसे फिर से टिकटोक पर वीडियो बनाने के लिए फाॅर्स करने लगी।

देवेश - नहीं रानी, आई एम् सॉरी! मैं अब कोई टिकटोक वीडियो नहीं बनाना चाहता!

रानी - लेकिन क्यों देव! आई लव योर फेमिनिन अवतार यार!

देवेश - नहीं रानी, मैंने मम्मा को प्रॉमिस किया है कि कोई भी ऐसा काम नहीं करूँगा जिससे मेरे परिवार की इज़्ज़त पर बात आये!

रानी - यार एक तरफ तो कहते हो कि तुम मुझसे प्यार करते हो और दूसरी तरफ मेरा दिल तोड़ रहे हो! आई प्रॉमिस, ये वाला टिकटॉक वीडियो के बाद मैं तुम्हे कभी इसके लिए नहीं कहूँगी!

देवेश - हम्म! लेकिन मैं इस वीडियो को अपने टिकटॉक पर पब्लिश नहीं करूँगा!

रानी - ओके डन!

देवेश - वीडियो की थीम क्या है रानी!

रानी - मेल तो फीमेल! इसमें तुम्हे पहले तो समीर के साथ लड़ना है और समीर तुम्हे उस फाइट में हरा देगा। उसके तुरंत बाद समीर तुम्हे जादू से लड़की भी बना देगा और फिर तुम समीर की बाहों में होंगे! बस इतना ही है और इस बार तुम्हे साड़ी पहनना है!

देवेश - व्हाट द फ़क! ऐसे खुरापाती वीडियो के बारे में सोचती कहाँ से हो तुम!

रानी - यू डोंट नो मी!

देवेश - आई नो यू बेटर दैन एनीवन!

रानी - हम्म! चलो तो मेरे फ्लैट पर, मैं समीर को मैसेज कर दूंगी! वो तैयार होकर आ जायेगा!

थोड़ी देर बाद, रानी के कमरे पर। कैमरा रेडी था, समीर रेडी था और देवेश भी रेडी था! रानी ने दोनों को थीम समझाया!

रानी - समीर और देव, तुम दोनों को आपस में लड़ना है। समीर तुम्हे जीतने के साथ साथ देव को डोमिनेट भी करना है और देव तुम्हे डोमिनेट होना है। डोमिनेशन के बाद तुम्हारे चेहरे पर शर्मिंदगी और ह्युमिलिएशन के भाव होने चाहिए! उसके बाद नेक्स्ट क्लिप के बारे में बताउंगी!

देवेश - हद है!

रानी - यार, तुम अपनी हाइट देखो देव! साढ़े पांच फुट भी नहीं है तुम्हारी लम्बाई! और समीर को देखो, सवा छह फुट लम्बा, बॉडीबिल्डर बंदा है। अब उसके सामने तुम्हे ही तो औरत बनना पड़ेगा! और मैं समीर को औरत वाला रोल दूँ और तुम्हे मर्दों वाला तो वीडियो पर एक लाईक नहीं मिलेगा!

समीर - आई एम् रेडी!

फिर शूट शुरू हुआ! समीर और देव आपस में लड़ने लगे और समीर देव को डोमिनेट करने लगा। फिर समीर ने देव की कलाई पीछे मोड़कर उसे अपने कण्ट्रोल में कर लिया और उसकी कमर और दूसरी कलाई को अपने दूसरा हाथ से जकड लिया। देव अब पूरी तरह से समीर के कण्ट्रोल में था और उसके चेहरे पर ह्युमिलिएशन और शर्मिंदगी के भाव थे।

रानी - वाओ, ग्रेट! तुम दोनों ने तो एक ही टेक में शूट पूरा कर लिया। अब देव तुम आओ मेरे साथ और समीर तुम्हारा ब्लेज़र वहां रखा है, जाओ चेंज कर लो!

थोड़ी देर बाद, समीर ब्लेज़र में रेडी था, उसके कलाई में महंगी घडी थी, पैरों में ब्लैक शूज, संवंरे बाल और गले में सोने की चेन थी। वहीँ देव लाल रंग की लाल जॉर्जेट साड़ी में था, उसके पैरों में हाई हील्स और कलाइयों में ढेर सारे सुहाग का चूड़ा था। देव के हाथ और पैरों के नाख़ून भी लाल नेलपेंट से सजे थे, देव के बालों में विग अटैच कर दिया गया था और बालों को खुला रखा गया था। साथ ही देव का मेकअप किया गया था और उसे गले में नौलखा हार, कानों में क्लिप वाली झूमकिआं और नाक में क्लिप वाली छोटी सी नथिया थी।

रानी - दोनों अब फिर से आखिरी वाले पोज़ में चले जाओ, सेम एक्सपेरशन के साथ।

उसके बाद समीर ने फिर से देव की कलाई पीछे मोड़कर उसे अपने कण्ट्रोल में कर लिया और उसकी कमर और दूसरी कलाई को अपने दूसरा हाथ से जकड लिया। देव एक बार फिर से पूरी तरह से समीर के कण्ट्रोल में था और उसके चेहरे पर फिर से ह्युमिलिएशन और शर्मिंदगी के भाव थे।

रानी - अब समीर, तुम्हे देव के साथ रोमांटिक फोटो शूट करना है!

देव - व्हाट द फ़क!

रानी - घबराओ नहीं देव, ये सिर्फ एक शूट है! सच में रोमांस नहीं करना है, देव तुम्हारे साथ रोमांस करने का नाटक करेगा और तुम्हे सिर्फ शर्माना है, आंखें झुकी रखनी है और तुम चाहो तो समीर के साथ रोमांस में उसका साथ दे सकते हो!

देव - हम्म!

समीर - मैं तैयार हूँ!

उसके बाद रानी समीर और देवेश को गाइड करने लगी कि उन्हें क्या क्या करना है। "किस हिम ऑन बैक समीर", किस हिम ऑन नैक", "किस हिम ऑन अपर चेस्ट", "किस हिम ऑन वैस्ट", "सीट डाउन समीर एंड किस हिम ऑन थाई", "देव, यू क्लोज योर आईज", "समीर, नाउ ग्रैब देव'स वैस्ट एंड सी इन हिज आईज", "नाउ यू बोथ कम क्लोज", "समीर, किस हिम ऑन फॉरहेड", "किस हिम ऑन चीक्स", "क्लोज योर आईज देव", "समीर, नाउ इट्स टाइम" उसके बाद समीर ने देव को अपनी बाहों में समेटकर उसके होंठों पर होंठ रखकर चूमने लगा! अचानक इस किस ने देव की आँखों में आंसू आने को मजबूर कर दिया।

रानी - कट! वेलडन समीर और देव, तुम दोनों ने जबरदस्त काम किया। मैं अब ये वीडियो एडिट करके यूट्यूब पर डालूंगी!

देव - लास्ट का किस वाला सीन हटा देना रानी! और समीर तुमने मुझे किस करने की हिम्मत कैसे की?

रानी - मैंने कहा था देव! तुम मेरे लिए इतना नहीं कर सकते!

देव - लिमिट क्रॉस कर रही हो रानी तुम! मैंने सिर्फ एक्ट के लिए कहा था, किस करने के लिए नहीं!

रानी - डोंट से देव कि तुम्हे समीर का किस पसंद नहीं आया!

देव - अपने बॉयफ्रेंड को एक दूसरे मर्द से किस करवाते हुए शर्म नहीं आई!

रानी - साइलेंस देव! तुम अब ओवर रियेक्ट कर रहे हो। इट्स जस्ट अ थीम वीडियो! जब ये वीडियो पॉपुलर होगा तब तुम्हारी डिमांड मोंटी रॉय, संजीब दास और छोटका मंडल से भी ज्यादा होगी। पॉपुलर होने जा रहे हो तुम और जब तुम पॉपुलर हो जाओगे तब तुम मुझे आज के लिए थैंक्स कहोगे!

देव - मैं चेंज करने जा रहा हूँ!

समीर - यार रानी, तुम्हारे बॉयफ्रेंड के होंठ तो बड़े रसीले हैं!

रानी - क्यों, तुम्हे मेरा बॉयफ्रेंड पसंद आया समीर?

समीर - काश देव मर्द नहीं लड़की होता, तो आज पक्का मेरी गर्लफ्रेंड होता!

रानी - ख्याली पुलाओ मत पकाओ समीर! मेरे बॉयफ्रेंड पर नज़र गड़ाने की कोई जरूरत नहीं। वैसे भी रजनी को जब तुम्हारे और देव के किस के बारे में पता चलेगा तो ना जाने वो कैसे रियेक्ट करेगी?

समीर - तुम मेरा ब्रेकअप करवाना चाहती हो क्या?

रानी - नहीं नहीं, वैसे देव के इस रूप को देखकर मेरा एक्साइटमेंट बढ़ने लगा है। अब तुम निकलो, आई वांट टू स्पेंड क्वालिटी टाइम विद माय बॉयफ्रेंड!

समीर के जाने के बाद जब रानी कमरे में गयी तो देखा, देव बिस्तर पर औंधे मुँह लेटा रो रहा था और उसने अभी भी चेंज नहीं किया था।

रानी - क्या हुआ देव, तुम रो क्यों रहे हो?

देव - रानी, ये सब जो भी तुमने मेरे साथ किया, अगर मेरे मॉम डैड ने मेरी ये वीडियो देख ली तो वो मुझे घर से बेदखल कर देंगे।

रानी - ऐसा कुछ नहीं होगा देव! वैसे भी आईने में खुद को देखो देव! सामने देव नहीं देविका है।

देव - ऐसा नहीं है रानी! मैं कोई लड़की नहीं जो दूसरे लड़कों को किस करूँ! और कॉलेज के दोस्तों को मेरी ये वीडियो हाथ लगी तो वे आपस में इतना शेयर करेंगे कि ये वीडियो मेरे माँ पापा के हाथ में पक्का लग जाएगी! अब मैं क्या करूँ रानी?

रानी - शांत हो जाओ देव! मैं वीडियो अपलोड करुँगी तब कास्ट का नाम बदल दूंगी!

देव - लेकिन मुझे सब पहचान लेंगे!

रानी - शांत देव, कोई नहीं पहचान पायेगा तुम्हे!

देव - वो तुम देख लो, लेकिन अगर ये वीडियो मेरे माँ पापा ने देख लिया तो मैं बर्बाद हो जाऊंगा!

रानी - ऐसा कुछ नहीं होगा देव! वैसे भी वेकेशन शुरू होने वाला है। आज मुझे प्यार नहीं करोगे?

देव - ऐसे?

रानी - लेस्बियन सेक्स कर लेते हैं आज! वैसे भी एक ही तरह का सेक्स करते करते मैं थक गयी हूँ! आज कुछ अलग करते हैं!

उसके बाद दोनों एक दूसरे की बाहों में थे। धीरे धीरे रोमांस का परवान चढ़ा और दोनों न्यूड हो चुके थे। अब देव के होंठ रानी के होंठों में समा चुके थे और दोनों इरोटिक तरीके से एक दूसरे को चूमे जा रहे थे। थोड़ी देर बाद देव की बाहों में रानी उसके लंड को अपनी वजाइना में समा जाने को बेक़रार हो रही थी और देव ने भी ज्यादा देर नहीं लगाया। देव ने अपना लंड जैसे ही रानी की वजाइना में घुसाया, उसकी आँखें फटी की फटी रह गयी, रानी का मुँह खुला रह गया और देव रानी की वजाइना में स्ट्रोक्स लगाने लगा। दस मिनट्स के सेक्स के बाद देव ने अपना सारा स्पर्म लोड रानी की वजाइना में जैसे ही उड़ेला, रानी को ओर्गास्म हो गया और दोनों एक दूसरे की बाहों में ठन्डे पड़कर नींद की आगोश में समा गए।

अगले दिन से छुट्टियां शुरू हो गयीं और देव अपने घर आ गया और रानी के साथ बिताये हर लम्हे को याद करके अपनी छुट्टियां बिताने लगा। इधर रानी ने जैसे ही वीडियो को एडिट करने के बाद यूट्यूब पर अपलोड किया, उसके यूट्यूब चैनल पर व्यूज, लाइक्स, सुब्स्क्रिप्शन्स और कमैंट्स की बाढ़ सी आ चुकी थी। रानी अपने इस वीडियो को परफॉर्म करता देख काफी खुश थी और उसे अब पूरी उम्मीद थी कि देव को आगे से कास्ट करने में काफी परेशानी आने वाली है। पच्चीस दिनों की छुट्टियां बाकी थी और रानी के यूट्यूब चैनल पर नेक्स्ट वीडियो की डिमांड जोरों पर थी। इधर अभी तक देव के मम्मी पापा ने उसकी इस वीडियो के बारे में कोई आईडिया नहीं मिला था और देव भी अपनी वकेशंस में काफी खुश था। सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था, तभी एक दिन अनिरुद्ध, ऋतू, उनका बड़ा बेटा राज बड़े ही सीरियस होकर कमरे में बैठकर कुछ डिस्कस कर रहे थे। पूरा परिवार एक तरफ और दूसरी तरफ देवेश को बिठा दिया गया। देवेश को उसकी यूट्यूब वीडियो दिखा कर उसके पुरे परिवार ने उसे घेर लिया।

ऋतू - ये सब क्या है देव! तुमने तो मेरी कसम खाई थी कि अब तुम वीडियो नहीं बनाओगे? तो फिर ये सब क्या है देव?

इससे पहले कि देव कुछ कहता, देव का बड़ा भाई बोल पड़ा।

राज - ये क्या बोलेगा मम्मी, हिजड़ों की तरह वीडियो बनाकर पैसे कमाना चाहता है। मेरी तो समझ में ये नहीं आता है कि जब पापा इसे इतने पैसे भेजते हैं तो फिर इसे ये सब करने की क्या जरुरत आन पड़ी है।

देवेश - भैया वो मैं!

अनिरुद्ध - एक काम करो देव! तुम अपना बैग पैक करो और निकलो इस घर से! इस घर में हिजड़ों की कोई जरुरत नहीं है! और अगर किसी को देव का पक्ष लेना है तो वो भी देव के साथ घर छोड़कर जा सकता है!

देवेश - पापा प्लीज्, आगे से ऐसा कुछ नहीं करूँगा! प्लीज् पापा!

अनिरुद्ध ने अपना फैसला सुना दिया और वहां से उठकर चला गया। अनिरुद्ध का बेटा राज भी उसी के साथ कमरे में चला गया। देवेश ने अपनी माँ की ओर देखा तो उसकी माँ ने अपने अलमीरा से पच्चीस हज़ार रूपये दिए और उसने भी देवेश से मुँह फेर लिया। देवेश की दुनिया जो अभी ठीक से शुरू भी नहीं हुई थी, वो उजड़ चुकी थी और अब उसे घर छोड़ना पड़ रहा था। इधर रानी लगातार देवेश के टच में थी और जब उसे पता चला कि देवेश को घर से निकाल दिया गया है तब तो मानो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गयी! देवेश घर से कुछ दूर गया तब उसे रानी का कॉल आया!

देवेश - अब खुश तो बहुत होगी तुम! मुझे माँ डैड ने घर से निकाल दिया। कहाँ जाऊं, क्या करूँ, मेरी बाकी की पढाई का क्या रानी!

रानी - शांत हो जाओ देव! तुम कोलकाता आ जाओ और मेरे साथ मेरे फ्लैट पर रहो! हम बैठकर इसका कोई ना कोई रास्ता जरूर निकाल लेंगे!

अगले दिन देवेश कोलकाता आ गया और रानी के फ्लैट पर शिफ्ट हो गया।

रानी - देवेश आई एम् सो सॉरी यार! मैं नहीं जानती थी कि एक वीडियो के कारन तुम्हारी लाइफ हेल हो जाएगी! मैं तो तुम्हारे टैलेंट को निखारना चाहती थी!

देवेश - ये कोई टैलेंट नहीं है रानी! अब मेरी लाइफ बर्बाद हो चुकी है।

रानी - ऐसे मत कहो देव! मैं हूँ ना। तुम्हे पता है, जो वीडियो मैंने अपलोड की थी, वो बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुआ और यूट्यूब ने एक लाख रूपये गिफ्ट के तौर पर भेजा भी है। देखो, तुम्हारे माँ पापा ने तो तुम्हे घर से निकाल दिया है लेकिन अब तुम उन्हें साबित करके दिखाओ कि सिर्फ क्रॉसड्रेसिंग वीडियोस बनाने से इज़्ज़त खराब नहीं होती और पैसे भी कमाए जा सकते हैं! मैं और राज तुम्हारे साथ हूँ!

देवेश - सीरियसली रानी! यूट्यूब पैसे भी भेजता है?

रानी - एक कंटेंट का १ करोड़ तक भेजता है। अगर तुम साथ दो तो इंजीनियरिंग के बाकि सेमेस्टर का पैसा तो एक साल में निकल आएगा और कॉलेज टाइम फन तुम्हारे माँ पापा को समझ में कहाँ आएगा। वे पुराने जमाने के लोग हैं देव! उन्हें टेक्निकल चीज़ें समझ नहीं आती और क्रॉसड्रेसिंग अगर बुरी चीज़ होती तो फिल्मों में हीरो कभी क्रॉसड्रेसिंग नहीं करते!

देवेश - हम्म!

रानी देवेश को क्रॉसड्रेसिंग वीडियोस बनाने के लिए उसका माइंडवाश कर चुकी थी। देवेश अब हद से गुज़र जाने को तैयार था और उसे अब अपनी फॅमिली को भी ये दिखाना था कि क्रॉसड्रेसिंग कर लेने भर से इज़्ज़त नहीं जाती। धीरे धीरे देवेश और समीर के अलावे कुछ और लड़कों के साथ मिलकर रानी, एक ग्रुप तैयार कर चुकी थी। उस ग्रुप में देवेश ही एक अकेला ऐसा लड़का था जिसे क्रॉसड्रेसिंग करनी थी, बाकी लड़कों को सपोर्टिंग रोल्स के लिए तैयार किया जाने लगा। रानी ने देवेश को लेकर जब अपना अगला वीडियो यूट्यूब पर अपलोड की तो उसके यूट्यूब के फोल्लोवेर्स और सब्सक्राइबर्स की संख्या दो लाख क्रॉस कर चुकी थी। वीडियो की थीम थी कि एक क्रॉसड्रेस्सेर की लाइफ कितनी टफ होती है। इस बार भी यूट्यूब की तरफ से रानी को डेढ़ लाख रूपये और एक सिल्वर बटन भी मिला जो किसी अवार्ड से कम नहीं था। सिल्वर बटन मिलने के साथ ही रानी, देवेश, समीर और उसके ग्रुप के दोस्तों की पॉपुलैरिटी कॉलेज में काफी ज्यादा हो चुकी थी। सिल्वर बटन के मिलने के साथ ही रानी काफी मोटिवेट हो गयी थी। देवेश के साथ मिलकर रानी ने अपने अगले वीडियो का स्क्रिप्ट साझा किया।

देवेश - नहीं रानी, ये सब नहीं करने वाला मैं!

रानी - इसमें कोई बुरी बात नहीं है देवेश! तुम्हे समीर के प्यार में अपना सेक्स चेंज करवाना है, फिर वो तुमसे शादी करेगा और फिर वो तुम्हे धोखा देगा। उसके बाद तुम्हारी लाइफ कैसी होगी, ये उसी पर आधारित कहानी है!

देवेश - कम ऑन रानी! ऐसा वीडियो ही क्यों बनाती हो?

रानी - ये तुम पूछ रहे हो देव! क्रॉसड्रेसिंग की वजह से ही तुम्हे अपना घर छोड़ना पड़ा और ना जाने कितने ऐसे लड़के होंगे जिन्हे क्रॉसड्रेसिंग की वजह से अपना घर छोड़ना पड़ा होगा और ना जाने वो कैसी लाइफ जी रहे होंगे?

देवेश - हम्म! तुम सही कह रही हो रानी, मैं तैयार हूँ इस वीडियो में काम करने के लिए!

उसके बाद वो दिन भी आ गया जब वो शूट होना था। कोलकाता के बड़े रिसोर्ट "वैदिक विलेज स्पा रिसोर्ट" को तीन दिनों के लिए शूटिंग के लिए बुक कर लिया गया था। मेकअप आर्टिस्ट्स और वीडियोग्राफर्स को भी अलग से बुला लिया गया था। 

शूटिंग की शुरुआत होती है। देवेश जिसके करैक्टर का नाम दिव्यांशु होता है और समीर के करैक्टर का नाम भानु! दोनों एक ही कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे और हॉस्टल में रूममेट्स भी थे। भानु कॉलेज टाइम से ही दिव्यांशु को लड़कियों की तरह ट्रीट करता क्यूंकि पहली बात तो दिव्यांशु का फिगर काफी हद तक लड़कियों के जैसा था, दूसरी बात कि दिव्यांशु हाइट में भी भानु से बहुत छोटा था और तीसरी बात ये कि स्कूल टाइम तक दिव्यांशु झांकी में लड़कियों वाले रोल्स करता था जिसके बारे में भानु को पता चल गया था। धीरे धीरे भानु और दिव्यांशु के बीच नजदीकियां बढ़ती गयीं और कॉलेज ख़त्म होने के बाद भी दोनों रूममेट्स ही थे। भानु की नौकरी लगी लेकिन दिव्यांशु की नहीं तो दिव्यांशु दिन भर घर में ही रहता और भानु के लिए खाना पकाता। धीरे धीरे दिव्यांशु के दिल में भानु के लिए प्यार बढ़ने लगा था और वो उसे लाईक करने लगा था। एक दिन भानु का छोटा सा एक्सीडेंट हो जाता है और जब वो घर आता है तब दिव्यांशु भानु से लड़ने लगता है और उसकी देखभाल भी करता है। मजाक मजाक में भानु दिव्यांशु को आई लव यू कह देता है, लेकिन ये मजाक दिव्यांशु सच मान लेता है और शर्माकर दूसरे कमरे में चला जाता है। भानु को लगता है कि उसे दिव्यांशु के साथ रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहिए तो अगले दिन वो उसके लिए साड़ी ब्लाउज हील्स और मेकअप का सामान ले आता है और दिव्यांशु से कहता है कि जबतक उसकी नौकरी नहीं लगती है तबतक वो औरत बनकर ही रहे। दिव्यांशु भानु की बात मान लेता है और एक प्रॉपर हाउसवाइफ की तरह भानु के साथ रहने लगता है। एक दिन भानु दिव्यांशु से नाक और कान छिदवाने को कहता है। दिव्यांशु मान जाता है और मार्किट जाकर नाक और कान छिदवा लेता है। उसके बाद भानु दिव्यांशु को नथिया, झुमका गिफ्ट करता है जो दिव्यांशु पहन लेता है। कुछ दिनों के बाद भानु दिव्यांशु से सेक्स चेंज करवा कर औरत बन जाने को कहता है और कहता है कि वो सर्जरी का पूरा खर्च उठाने को तैयार है। दिव्यांशु भानु के प्यार में इतना पागल होता है कि भानु के लिए वो सेक्स चेंज करवा कर औरत बनने को तैयार हो जाता है। औरत बनने के बाद दिव्यांशु का नाम बदल दिया जाता है और अब उसका नाम होता है दिव्या। कुछ दिनों के बाद दिव्या को ब्याहकर भानु अपने घर ले जाता है। लेकिन भानु के घरवाले दिव्या को अपनी बहु एक्सेप्ट नहीं करते क्यूंकि वो एक ट्रांस गर्ल होता है।  पहले कुछ दिनों तक भानु अपनी फॅमिली से दिव्या का बचाव करता है लेकिन फिर अपनी फॅमिली की बात मानकर दिव्या को छोड़ देता है। दिव्या अकेली पड़ चुकी थी, कोई नहीं था जो उसे सहारा दे और उसे ससुराल छोड़ना पड़ जाता है। दिव्या दिल्ली आ जाती है और अपनी नयी लाइफ शुरू करने की कोशिश करने लगती है लेकिन ट्रांसगर्ल होने के कारण उसे कोई नौकरी पर नहीं रखता। फिर दिव्या की दोस्ती रवि से हुई और रवि ने उसे कहा कि वो छोटे छोटे बच्चों को पढ़ा कर अपना जीवनयापन कर सकती है और रवि ने उसे कुछ बच्चो को पढ़ाने को तैयार भी किया। रवि ने दिव्या को बहुत सपोर्ट किया और अब दिव्या छोटे छोटे बच्चों को पढ़ाना और ब्यूटी पारलर में मेकअप आर्टिस्ट बनने की ट्रेनिंग शुरू कर देती है। कुछ दिनों बाद जब दिव्या के पास अच्छे पैसे हो जाते हैं तब वो अपना एक ब्यूटी पारलर खोलती है और फ्री टाइम में बच्चों को पढ़ाना शुरू कर देती है। दिव्या को उस शहर में जानने वाला कोई नहीं था लेकिन जब भानु को दिव्या के सक्सेस के बारे में पता चला तो वो उससे मिलने दिल्ली आया और उसे फिर से अपनाने का प्रपोजल रखता है लेकिन अब दिव्या के दिल में भानु के लिए कोई जगह नहीं बची थी। रवि ने दिव्या जीने का नया नजरिया दिखाया था और वो उसे हमेशा सपोर्ट करता। दिव्या के  रिजेक्शन के बाद भानु को बहुत गुस्सा आया और दिव्या को उसने बहुत बुरा भला कहा। दिव्या की आइडेंटिटी पर भी भानु ने सवाल उठाया लेकिन तब उसके सामने रवि आकर खड़ा हो गया। रवि ने दिव्या को प्रोटेक्ट किया और भानु को दुत्कार कर वहां से भगा दिया। दिव्या रवि से लिपट कर बहुत रोई और रवि ने एक अच्छे दोस्त की तरह दिव्या को सहारा दिया। दिव्या मूव ऑन करना चाहती थी और रवि ने इसमें उसकी मदद की। रवि ने दिव्या को शादी के लिए प्रोपोज़ किया और दिव्या मान गयी। दोनों ने शादी की और एक बच्चा गोद लेने के बाद आज एक अच्छी लाइफ बिता रहे हैं। इस शार्ट फिल्म में कुछ एडल्ट सीन्स भी फिल्माए गए थे, जिसे करने में देवेश को काफी प्रॉब्लम आयी, लेकिन समीर ने उसे बड़े ही प्यार से हैंडल कर लिया।  

३ दिनों के शूट के एक हफ्ते बाद रानी ने वीडियो को यूट्यूब पर लोड किया और नेक्स्ट तीन दिनों में वो वीडियो इतनी पॉपुलर हुई कि कई बड़े फिल्म प्रोडूसर्स के कॉल्स भी आने लगे। यूट्यूब पर १ मिलियन व्यूज के साथ ही रानी को अच्छे पैसे भी मिले और यूट्यूब के तरफ से गोल्डन बटन भी मिला। रानी, देवेश, समीर और ग्रुप में पैसे बराबर बांटने के बाद रानी ने एक सक्सेस पार्टी दी जिसमे पूरा कॉलेज शामिल हुआ। रानी का यूट्यूब चैनल काफी पॉपुलर हो रहा था और इस बार वाली शार्ट फिल्म काफी ज्यादा पॉपुलर हुई। अब देवेश के पास इतने पैसे थे कि अगले ढाई साल की फीस वो एक बार में भरने में सक्षम था। देवेश को एक नयी पहचान भी मिली थी और इससे वो बहुत खुश था। लेकिन इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी देवेश के घरवालों ने उसे एक कॉल तक नहीं किया इस बात से देवेश काफी दुखी था। रानी देवेश को सपोर्ट करते हुए उसे मोटिवेट करती रही। फिल्म शूट के दौरान देवेश के नाक और कान छिद चुके थे और देवेश अपने नाक और कान के छेद बंद करवाना चाहता था। लेकिन कॉलेज में सभी देवेश को मर्द के रूप में कम और औरत के रूप में ज्यादा देखना पसंद करने लगे थे। इधर इतनी पॉपुलैरिटी के बाद रानी अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करना चाहती थी, लेकिन एग्जाम करीब थे और देवेश अपनी पढाई में कोई डिस्टर्बेंस नहीं चाहता था। एग्जाम के बाद रानी देवेश के साथ एक नए स्क्रिप्ट के साथ बैठ गयी।  

देवेश - इतनी भी क्या जल्दी है रानी! कुछ दिन ठहर जाओ फिर शूट कर लेंगे!

रानी - देव! यार अब तो मेरी जितनी भी फिल्म्स बनेगी, उसे तुम्हे ही लीड करना है। 

देवेश - हम्म! तो बताओ, इस बार का स्क्रिप्ट!

रानी - इस बार का स्क्रिप्ट बहुत ही ज्यादा एक्साइटिंग है और इसके लिए एक ओटीटी चैनल नियुफ्लिस ने उसे फिल्माने के अच्छे पैसे देने को भी रेडी हैं। 

देवेश - बोलती जाओ!

रानी - इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है। राकेश एक अनाथ होता है जिसकी दोस्ती सिमरन और राधिका से होती है। कुछ दिनों के बाद सिमरन राकेश की गर्लफ्रेंड बन जाती है और राधिका भी राकेश से प्यार करती है। राधिका एक ब्लैक मैजिशियन होती है जो सोचती है कि अगर राकेश मेरा नहीं हुआ तो किसी का नहीं होगा। राधिका राकेश को जादू से लड़की बनाकर अपने सम्मोहन जाल में फंसा लेती है और उससे उलटे सीधे काम करवाती है। कुछ दिनों के बाद सिमरन को राधिका के इस प्लान के बारे में पता चल जाता है और वो राकेश को रेस्क्यू करती है, लेकिन तबतक सब बदल चूका होता है। 

देवेश - तो राकेश का रोल कौन निभाएगा?

रानी - ओफ़्कौर्स तुम निभाओगे देव, पब्लिक में तुम्हारी डिमांड है।

देवेश - और सिमरन और राधिका का रोल?

रानी - सिमरन वाला रोल मैं निभाऊंगी और राधिका का रोल रजनी मैडम निभाएंगी!

देवेश - रजनी मैडम, अपनी कंप्यूटर लेक्चरर?

रानी - हाँ, उन्होंने ही रिक्वेस्ट किया है इस रोल को निभाने के लिए। 

देवेश - यार, वो तो दिखती भी डायन जैसी हैं। 

रानी - श्श्श, यार देव! हद है ना!

इधर देवेश ने वो फ़िल्म भी की जिसमे उसने दिलोजान से परफॉर्म किया। देवेश के परफॉर्मेंस का ही कमाल था कि यूट्यूब पर वो फ़िल्म धूम मचा के रख दी। धीरे धीरे रानी की यूट्यूब चैनल की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ने लगी कि अब स्टेज शोज़ में देवेश, रवि और रानी को इनवाइट किया जाने लगा। हर एक इवेंट में जहाँ रानी और रवि के साथ जब भी देवेश जाता तो उसे लड़कियों वाले गेटअप में जाना पड़ता क्यूंकि सभी को देविका का इंतज़ार रहता ना कि देव का। ऐसे ही एक इवेंट में देव की मुलाकात अलेक्स से हुई जो ओटीटी प्लेटफार्म के लिए छोटी छोटी मूवीज डायरेक्ट करता था, लेकिन वो मूवीज हॉलीवुड की होतीं। अलेक्स ने देव को अपना विजिटिंग कार्ड दिया और उसे अपने घर इन्वाइट किया।

   



 

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Riya D'souza

मैं अपने बड़े समाज के लोगों के साथ कोजागिरी की रात मनाता था , जिसे शरद पूर्णिमा भी कहते हैं। मेरे लिए कोजागिरी की रात किसी मेले से कम नहीं थी , क्यूंकि हमारे शहर के बीचोबीच एक बहुत बड़े मैदान में इसका आयोजन हर साल होता और इस मेले में बहुत सी सुहागिन महिलाएं अपने अपने पतियों और बाल बच्चों के साथ एन्जॉय करने आते। कोजागिरी की रात कुंवारी लडकियां भी आती , जिनकी शादी होने वाली होती और घर के बड़े लड़के के लिए भी ये रात उतनी ही इम्पोर्टेन्ट थी , क्यूंकि इसका बहुत महत्ता थी। इस दिन रात में मां लक्ष्मी पृथ्वी पर भ्रमण के लिए निकलती हैं और कहते हैं कि दिवाली के अलावा साल में मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए यह तिथि बहुत महत्वपूर्ण मानी गई है। मान्यता है कोजागरी पूर्णिमा की रात जो घर में साफ - सफाई कर मां लक्ष्मी की विधिवत उपासना करता है , देवी उस पर अपनी विशेष कृपा बरसाती हैं और जीवन में उसे कभी धन , सुख - समृद्धि की कमी नहीं होती। लेकिन

झांकी ने मेरी जिंदगी बदल दी - मिस्टर शानू (डांसर) से मिसेज़ शान्वी (हाउसवाइफ)बनने का सफर

हिमाचल की बड़ी ही खूबसूरत शाम थी वो, जब मैं हर रोज़ की तरह झांकी में परफॉर्म करने के लिए रेडी हो रहा था। मैं नही जानता था कि वो शाम मेरी परफॉरमेंस की आखिरी शाम साबित होगी। मेरे डायरेक्टर के एक कॉल ने मेरी जिंदगी ऐसी दोराहे पर लाकर खड़ी कर दी, जहां से एक नया सफर शुरू हुआ और तब मैम अपनी लाइफ का वो फैसला लिया जिसे लेना मेरे लिए आसान नही था।  मेरा नाम शानू है, उम्र 19 साल और कद काठी से काफी स्लिम और छोटी हाइट का होने के कारण झांकी के डायरेक्टर सिद्धान्त कुमार; हमेशा मुझसे फीमेल रोल्स ही करवाते। मुझे फीमेल रोल्स करने में कोई आपत्ति नही क्योंकि इसी से मेरा घर चलता है और सबसे ज्यादा पैसे भी मुझे ही मिलते हैं। मेरी बूढी माँ और छोटी बहन के सिवा मेरी लाइफ में कुछ भी नही था, ना अपना घर, ना ही कोई जमीन और ना ही कोई सेविंग्स। बहन की शादी समय से हो, इसीलिए मैं सेविंग्स करना शुरू कर दिया, मैं अपनी लाइफ में बड़ा ही खुश था, लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि मेरी खुशी को ग्रहण लग गया। वैसे तो झांकी परफॉरमेंस के दौरान अक्सर जवान लड़े और बूढ़े मर्द मुझमे इंतेरेस्ट दिखाते, मुझसे मेरा नंबर मांगते और मैं भी किसी किसी को